पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में पीएमसीएच सीए व बीएन एकादश विजयी

पटना: बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में गुरुवार को खेले गए मैच में पीएमसीएच सीए और बीएन एकादश ने जीत हासिल की। मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में खेले गए मैच में पीएमसीएच सीए ने वाईएसी मीठापुर को 171 रन से जबकि बीएन एकादश ने वाईएसी राजेंद्रनगर को 46 रनों से हराया।
मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में खेले गए पूल एफ के मैच में वाईएसी मीठापुर ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पीएमसीएच सीए ने पहले बैटिंग करते हुए 24 ओवर में सभी विकेट खोकर 220 रन बनाये। जवाब में वाईएसी मीठापुर की टीम 12.3 ओवर में 49 रन पर ऑल आउट हो गई। विजेता टीम के सुभाष को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पटना बिरयानी हाउस, पटना सिटी की ओर दिया गया।
पटना हाईस्कूल ग्राउंड पर खेले गए पूल बी के मैच में बीएन एकादश ने टॉस जीता और 25 ओवर में सभी विकेट खोकर 205 रन बनाये। जवाब में वाईएसी राजेंद्रनगर की टीम 19.1 ओवर में 159 रन पर ऑल आउट हो गई। बीएन एकादश के दीपक कुमार को पटना बिरयानी हाउस, पटना सिटी की ओर से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। लीग के कॉर्डिनेटर रुपक कुमार ने बताया कि 17 मार्च को सीआईएसएफ ग्राउंड पर वाईबी सीसी बनाम ट्रैम्फेंट सीए के बीच मैच खेला जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat